Top most funny story in hindi for adult - शातिर हसीना और चालाक बुढ़ा - फनी स्टोरी इन हिंदी

Funny story in Hindi for adult - शातिर चोर चालाक हसीना 

Click here for Desi viral xxx






Hello दोस्तों आज में आपको एक दिल देलहा देने वाली एक ऐसी funny story सुनाऊंगा जिसे पढ़कर आपके मुंह से एक ही आवाज निकलेगी - में चूतिया हूं , में मतलब आप चूतिये हैं, इस कहानी को पढ़कर आपको जिंदगी का बेहतरीन सबक मिलेगा तो कहानी को अंत तक जरूर पढ़े , तो चलिए बिना मेरा टाइम वेस्ट किए कहानी को शुरू करते हैं -


एक बार की बात है - एक बार एक 48 साल की

 एक औरत ब्यूटी पार्लर गई 

जहां उसने मेकअप करवाया , 

अब आप सोचेंगे ब्यूटी पार्लर गई है तो ,

 make up ही करवाने गई होगी न

 गांड़ मरवाने थोड़ी गई होगी । 

आपकी सोच सही है लेकिन हम इस गंभीर विषय पर 

फिर कभी चर्चा करेंगे अभी हम कहानी की तरफ चलते हैं ।



तो महिला मेकअप करवाने ब्यूटी पार्लर गई 

मेकअप करवाने के बाद वो महिला 

48 साल की नहीं बल्कि 28 साल की लग रही थी , 

उसे अपने मेकअप पर घमंड हो गया 

वो makeup करवाने के बाद सबसे पहले कॉफी शॉप पर गई ,

 वहां उसने वेटर से कहा कि अगर तुम मेरी रियल age बता दोगे तो में तुम्हें 500रु दूंगी , 

वेटर खुश हुआ और बोला मैडम ये तो कोई भी बता देगा 

आपकी उम्र 28 या 29 साल की है , 

इस पर महिला जोर जोर से हंसने लगी और बोली 

में 28 की नहीं 48 साल की हूं मैने मेकअप करवाया है । 

बैचारे वेटर के हांथ से 500 रू पे चले गए । 

फिर वो महिला कॉस्मेटिक की दुकान पर ब्रा खरीदने गई , 

वो दुकानदार से बोली अगर आप मेरी रियल age बता दें

तो में आपको आपकी ब्रा का दुगना दाम दूंगी , 

महिला को खुश करनें के चक्कर में दुकानदार बोला  

अरे मैडम आपकी उम्र तो 23-24 साल की होगी 

महिला जोर जोर से हंसी और बोली मेरी उमर 24 की नहीं

बल्कि 48 साल है । 

बैचरा दुकानदार भी मेकअप के मायाजाल में अपना नुकसान करवा बैठा । 



महिला इसके बाद एक चाय की टपरी पर गई , 

उसने चाय वाले से कहा - की अगर तुम मेरी सही उम्र

बता दोगे , 

तो मैं तुम्हारी चाय की टपरी को दुकान बना दूंगी ,

इस पर चाय वाला बोला - मैडम आप तो बहुत खुबसूरत हैं

आपको देख कर लगता है आपकी उमर 31-32 साल होगी ।

महिला इस बार फिर से जोर से हंसी और बोली ,

मेरी उम्र 31-32 साल की नहीं बल्कि 48 साल है , ये सब 

मेरे मेकअप का कमाल है ।

बैचारा चाय वाला भी अपना नुकसान करा बैठा । 


महिला थोड़ी देर आगे चलकर एक गली में घुसी 

उसी गली में एक बूढ़ा आदमी आ रहा था ,

बूढ़े को महिला ने रोका और कहा अगर आप मेरी 

सही उम्र बता दें तो में आपको 1000 रुपए दूंगी । 

इस पर बूढ़ा बोला में तुम्हारी उम्र तो बता सकता हूं

लेकिन इसके लिए मुझे तुम्हारी चूत में उंगली करनी होगी ,

महिला ने सोचा - इस बूढ़े के पास ऐसा कोनसा जादू है 

जो मेरी चूत में उंगली डालते ही मेरी उम्र बता देगा ।

वो बूढ़े की बात मान गई और बोली ठीक है 

तुम मेरी चूत में उंगली कर सकते हो , 

बूढ़े ने महिला की चूत में उंगली करनी शुरू की ,

बूढ़े के कुछ देर तक उंगली करने के बाद महिला भी 

गर्म हो गई - और उंगली करने का सिलसिला सेक्स पर 

जाकर रुका , 

सेक्स के बाद महिला ने बूढ़े से पूछा - अब बता की मेरी उमर कितनी है ,

इस पर बूढ़ा बोला की आपकी आपकी उम्र 48 साल है , 

महिला चौंक गई की आखिर चूत में उंगली करने से इसे मेरी 

उम्र कैसे पता चल गई , 

महिला ने बूढ़े से पूछा की मेरी चूत में उंगली डालने से 

आपको मेरी उमर कैसे पता चल गई , ये जादू आपने 

कहां से सीखा - इस पर बूढ़े ने जवाब दिया की जादू - वादू 

कुछ नहीं जिस दुकान में तुम ब्रा खरीद रही थी ,

में उसी दुकान में अपनी बीवी के लिए पैंटी खरीदने गया था 

जब तुम उसे अपनी उम्र बता रहीं थी तो मैने भी सुन लिया था । 


इस कहानी से हमें ये शिक्षा मिलती हैं की हमें मुठ मारते रहनी चाहिए 

क्योंकि बूढ़े जैसी किस्मत हर किसी की नहीं होती । 


अगर आपको ये कहानी पसंद आई हो तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और हमारे टेलीग्राम चैनल पर ज्वॉइन हो जाइए -

Funny story in Hindi for adult share on WhatsApp











टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Indian boy sex with aunty hot story in hindi - Sex story

Mahatma Gandhi funny photo (2021) - Mahatma Gandhi memes - gandhiji memes

Mahatma gandhi top 35 Funny images