Mahatma gandhi top 35 Funny images

नमसकार दोस्तो मेरा नाम हैं विशाल ओर स्वागत है आपका मेरे इस वेबसाइट पर यहाँ पर हर दुसरे दिन  Mahatma gandhi  के नए memes शेयर किए जाते हैं तो इसलिए आप हर दुसरे दिन हमारी website KaiseHoBc.blogspot.com पर आकर हर रोज नए मेमस पढ़ सकतें हैं । ओर अगर आपको हमारे दुवरा शेयर किए गए memes बहुत ही जय्दा पसंद आते हैं तो इन memes को अपने दोस्तो के साथ शेयर 
करे ओर नीचे की side आपको एक लाल रंग की घंटी दिख रही होगी उस घंटी के उपर क्लिक करे ओर आने वाले नए  notification को allow करे ताकी जभी हम 
कोई नई पोस्ट डाले तो उसका notification आपको सबसे पहले मिल सके । 





Text for copy ÷ 
शेर से जय्दा तेज दौडता है घोडा ,
की शेर से जय्दा तेज दौडता है घोडा
Bro अगर तू खाली है तो आके पकड़
मेरा लोड़ा ।










Text for copy ÷
मैं तेरे लिए आसमान को धरती पर ला
सकता हूँ,
बशर्ते तू अपनी सलवार का नाडा मुझे 
खोलने दे ।





Text for copy ÷ 
मेरी जींदगी मेरी झांटो की तरह उलझी
पड़ी है,
कोई तो एसा होगा जो मेरी उलझी हुई 
झांटो को सुलझा सके ।





Text for copy÷ 
मेरा दोस्त बड़ा ही कमीना है,
साला मुठ मारने के बाद अपना वीर्या 
खुद ही चाटता है ।














Text for copy ÷ 
मैं चढ़ा पहाड़ पर ,था चोरो का जमाना,
मेरे हाँथ में थी बन्दूक,मैने लिया तेरी गांड 
का निशाना ।

































































































आशा है की आपको यह blog पसंद आया हो । हम आपसे एक निवेदन करना चाहते हैं अगर आप हमारी किसी पोस्ट को facebook या whatsup पर शेयर करते हैं तो caption में हमारी वेबसाइट का link जरुर से दे । ताकी हम आपके लिए ओर अच्छे memes ला सके । ओर आप इंस्टाग्राम पर भी follow कर सकते हैं हमारे insragram का अकाउंट है kaise ho BC click करे ओर follow करे ।















टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Indian boy sex with aunty hot story in hindi - Sex story

Mahatma Gandhi funny photo (2021) - Mahatma Gandhi memes - gandhiji memes