Indian boy sex with aunty hot story in hindi - Sex story

Indian boy sex with aunty hot story in hindi - Sex story 



Hello दोस्तों आज मैं आपको एक कहानी सुनाऊंगा  एक ऐसी कहानी जिसे सुनने के बाद आपके गुर्दे लाल हो जायेंगे , टट्टे मुंह में आ जायेंगे और आप लोगों के खड़े हो जायेंगे रोंगेटे में रोंगटे की बात कर रहा हूं और कुछ मत समझना , तो चलिए शुरू करते हैं बिना time waste किए , 

Click here to watch Desi xxx 




तो ये बात तब की है जब मैं 17 साल का था फिर मैं 18 का हुआ फिर 19 का , फिर 20 का फिर 22 का और आज में 23 साल का हूं, लेकिन ये कहानी तब की जब मैं 17 साल का था और मुझे 17 साल की उमर तक ये पता चल चुका था की मेरी लुल्ली सिर्फ मूतने के लिए नही बनी है , 


मै उमर के उस पायदान पे था जहां मेरा रोज सेक्स करने का मन करता था खेर मन तो आज भी करता है लेकिन ये कहानी है मेरे 17 साल के होने की , 
जब में स्कूल जाता था तो अपने दोस्तो के साथ बैठकर उनकी सेक्स की कहानी सुना करता था और फिर घर आके मुठ्ठी मारा करता था , में सेक्स के पीछे इतना पागल हो चुका था की अपने दोस्तों की gf को भी नहीं छोड़ता था में उनके सामने उनकी gf को भाभी-भाभी कहता था लेकिन घर आके उन्हीं की gf के नाम की मुठ्ठीयां मारा करता था । 
मेरी हालत ऐसी हो चुकी थी की में दिन में 4 , 5 बार मुठियां मारने लगा था में sex के लिए पागल सा हुआ जा रहा था , 
आपको तो पता ही की middle class लडको की जिंदगी कैसी होती है बेचारों के पास इतने भी पैसे नहीं होते की पैसे देके ही सेक्स करले ।


खेर भगवान को मेरी हालत पर दया आ गई , हमारे पड़ोस में एक आंटी रहने के लिए आई जिसका फिगर sunny leone की तरह मस्त था । जहां में 3 ,4 बार मुठ्ठीयां मारा करता था वही में आंटी को देखने के बाद 7 से 8 बार मुठियाँ मारने लग गया । 
वो पड़ोस में थी इसलिए उनका घर पर आना जाने होने लगा वो घर वालों के साथ घुल मिल गई थी , लेकिन मैं उन्हें अपने प्यार में घोलना चाहता था , लेकिन समझ नही आ रहा था शुरुआत कहां से करूं। 
कहीं मैं आंटी को कुछ बोलूं और वो घर आना ही बंद करदे । और में ये बिलकुल भी नहीं चाहता था । 

खेर वो कहते हैं न की अल्लाह मेहरबान तो गधा पहलवान , बस वही मेरे साथ भी हुआ , एक दिन aunty के पति को कुछ काम से कहीं जाना पड़ गया - तो आंटी ने मुझसे बोला बेटा आज तुम्हारे अंकल घर पर नहीं हैं तुम मेरे घर पर सो जाना , 
मुझे इसी दिन का तो इंतजार था और मैंने फट से हां बोल दिया । 


Aunty ने अपना बिस्तर नीचे और मेरा उपर लगाया लेकिन आंटी को रात में ठंड लगने लगी तो इसलिए वो मेरे पास आके लेट गई,

 उन्होंने सोचा में सो रहा हूं लेकिन आंटी को क्या पता था की में और मेरी लुल्ली दोनों ही आंटी के लिए जाग रहें हैं , थोड़ी देर बात मेरे अरमान जागने लगे में कंट्रोल तो कर रहा था की में कुछ न करूं, लेकिन हांथ कहां रुकने वाले थे मैनें धीरे-धीरे आंटी के कपड़ो के उपर से ही उनकी चूत पर हांथ फेरना शुरू किया , जब थोड़ी देर बाद आंटी की तरफ से कोई हलचल नहीं हुई तो मेरी हिम्मत और बढ़ गई और मैंने nighty के अंदर ही हांथ डाल दिया , आंटी के घुंघराले बालों पर हांथ फेरने में मुझे काफी मजा आ रहा था , लेकिन आंटी ने तभी अचानक मेरा हांथ पकड़ लिया , में डर गया की अब क्या होगा तभी आंटी ने मेरा हांथ पकड़ा और अपनी गांड़ पर फेरने लगी मैंने सोचा ये क्या है ? लेकिन कुछ भी कहो मजा पूरा आ रहा था , अब हम दोनों फ्रेंच किस कर रहे थे , आंटी ने अपने हाथों से मेरी लुल्ली को पकड़ रखा था और में कभी उनकी चूत को हांथ लगता कभी उनकी गांड़ को , मुझे ऐसा लग रहा था की मेमैं जन्नत में हूं ।


आंटी को मैंने पूरा नगी कर दिया था , आंटी ने मेरा लन्ड पकड़ा और अपने चूत पर रगड़ने लगी , मैं उनकी चूत में लन्ड डालने ही वाला ही था की , तभी मेरे पापा ने आवाज  लगाई उठ जा भोसडी के स्कूल नी जाना क्या ? और फिर मेरा सपना टूट गया बताओ बेहेंचोद गरीबों को सपने मैं भी चूत नसीब नहीं हैं । कभी कभी तो लगता है की में बिना सेक्स करें ही मर जाऊंगा ।


अब क्या बोलूं भाई कहानी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर और हो सके तो मुझे telegram पर ज्वॉइन करो या हमारा ऐप डाउनलोड करो - 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Mahatma Gandhi funny photo (2021) - Mahatma Gandhi memes - gandhiji memes

Mahatma gandhi top 35 Funny images