India vs Pakistan Army strength - india vs Pakistan military strength । Republic day special

India vs Pakistan Republic day special - india , pakistan vs China Army - Republic day special 





हेल्लो दोस्तों आज मैं आपको एक एसी कहानी सुनाऊंगा जिसको सुनने के बाद आपके मुहँ से एक ही अवाज निकलेगी । मेरी तो गांड फट गया । 





एक बार की बात है अमेरिका के सैनिकों ने चीन , पाकिस्तान तथा भारत के जासूसों को बंदी बना लिया । 
जिसके बाद उन्हें अमेरिका के कोर्ट में पेश किया गया ,अमेरिका के जज ने चीन , पाकिस्तान व भारत के जासूसों को अमेरिका की जासूसी करने के जुर्म में 100-100 कोडो की सजा सुनाई , ओर साथ-साथ ही साथ जज ने ये भी कहा की इनको कोडे मारने से पहले इनकी एक-एक इच्छा भी पूरी की जाए । 

फिर क्या था , कोडे खाने का पहला नम्बर - चीन के जासूस का आया , कोडे मारने वाले ने चीन के जासूस से उसकी एक इच्छा पुछि - तो उसने कोडो से बचने के लिए कहा - मेरी इच्छा यह है की मेरी पीठ पर 1 ताकीया बांधा जाए , चीन के जासूस को लगा था की अगर वो अपनी पीठ पर तकिया बान्ध लेगा तो वो कोडो की मार से बच जाएगा - लेकिन 20-25 कोडे मारने के बाद तकिया फट गया ओर चीन के जासूस को 60-70 कोडे पीठ पर खाने ही पडे । 



फिर कोडे खाने का दुसरा नम्बर आया पाकिस्तान के जासूस का - कोडे मारने वाले ने पाकिस्तान के जासूस से उसकी एक इच्छा पुछि - 
पाकिस्तान के जासूस ने सोचा की चीन के जासूस ने अपने पीठ पर एक तकिया बांधा था , तो वो 20-25 कोडो के बाद फट गया ? क्यों न में डबल तकिया बांधू ।
" फिर पाकिस्तान के जासूस ने कोडे मारने वाले से कहा की "- मेरी इच्छा यह की मेरी पीठ पर डबल तकीया बांधा जाए , फिर क्या था कोडे मारने वाले ने पाकिस्तान के जासूस की पीठ पर डबल तकिया बाँध दिया ओर कोडे मारने शुरु कर दिया । लेकिन 40-50 कोडे मारने के बाद डबल तकिया भी फट गया ओर पाकिस्तान के जासूस को भी 50-60 कोडे अपनी पीठ पर खाने ही पडे ।

फिर कोडे खाने का आखरी ओर तिसरा नम्बर आया भारत के जासूस का , कोडे मारने वाले ने भारत के जासूस से उसकी एक इच्छा पुछि -
" भारत के जासूस ने सोचा "- चीन के जासूस ने एक तकिया बांधा तो 20-25 कोडो के बाद फट गया - पाकिस्तान के जासूस ने दो तकिये बांधे 40-50 कोडो के बाद वो भी फट गया । 
"भारत का जासूस थोडी देर बाद कुछ सोचकर ,कोडे मारने वाले से कहता हैं" - मेरी इच्छा ये है की मेरी पीठ पर चाइना के जासूस को ओर मेरे आगे पाकिस्तान के जासूस को बांध दिया जाए , फिर क्या था कोडे मारने वाला जब भारत के जासूस की पीठ पर कोडे मारता तो वो चाइना के जासूस की पीठ पर लगता , ओर जब कोडे मारने वाला आगे से भारत के जासूस को कोडे मारता तो वो पाकिस्तान के जासूस के लगते । 
भारत का जासूस बिना कोडे खाए भारत वापस आ गया । इसलिए कहते हैं बाप-बाप होता है बेटा-बेटा होता है, पाकिस्तान ओर चाइना के लिए एक शायरी अर्ज करना चाहता हूँ अर्ज किया है ÷ 






         
 दोस्तों अगर आपके पास आपकी या कोई ओर funny story है तो हमें हमारे telegram group में message करें ÷   
 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Indian boy sex with aunty hot story in hindi - Sex story

Mahatma Gandhi funny photo (2021) - Mahatma Gandhi memes - gandhiji memes

Mahatma gandhi top 35 Funny images