the most tragedyable incident of my life

The most tragedyable incident of my life?



नमस्कार दोस्तों मेरा नाम हैं थारा भाई Yo Vishal , Yo vishal , ओर में तुम्हें अपनी life की एक एसी कहानी सुनाऊंगा एसी कहानी सुनाऊंगा, की तुम्हारे आँखो से आंसू निकले लगेंगे , तो अपने पास रुमाल वूमाल रख लो क्यों की आज तुम्हारे आँखो से आंसुओ की बारिश होने वाली है, तो बिना time गवाय तो चलिए शुरु करते हैं -


ये बात तब की हैं जब में 5वी क्लास में था ओर मेरा छोटा भाई चौथी क्लास में , हम दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे । "एक बार की बात है" मेरा स्कूल का पहला period हिंदी का होता है ओर हमारी हिंदी वाली teacher ने मुझे होमवर्क दिया था ओर बोला था, जो बच्चा होमवर्क पूरा करके नहीं लाएगा उसकी पैंट उतार कर उसके पीछवाडे पर लठ बजाए जायेंगे । ये सिर्फ teacher का कमेंटमेनट नहीं था , वो मैडम जो बोलतीं थी वो करती भी थी । लेकिन जब में घर आया तो मम्मी ने बोला-आज तेरे मामा के लडके का जन्मदिन है ,तो हमें वहां जाना है । मम्मी के मुहँ से ये बात सुनकर "में हिंदी की मैडम का दिया हुआ homework भूल गया" मुझे याद तो था, लेकिन अगर में मम्मी को बताता तो हमारा मामा के यहाँ जाना cancel हो जाता ।

लेकिन मुझे पार्टीयों का बहुत शोक है इसलिए मैनें homework वाली बात को-अपने सिने पर पत्थर रखकर अपने अन्दर ही दफन कर लिया । मैनें सोचा था रात में जब में पार्टी में से वापस आऊँगा तो रात भर में अपना हिंदी का काम निपटा लूँगा । 
हम पार्टी में से रात को 10बजे आए ओर आते-आते में हिंदी के homework के बारें में पूरी तरह से भूल ही चूका था । मेरी मम्मी मामा के यहाँ से बचा हुआ खाना लेके आई थी । मैने वो खाना खाया ओर सौ गया अबतक मुझे homewrok के बारें में कुछ भी याद नहीं था ।
में सुबह उठा तो मेरे दिमाग में कोई टेनशन नहीं थी , में आराम से उठा ओर ब्रश करने लगा , तो इतने में मेरे bestfriend का फ़ोन आया उसने फ़ोन पर मुझसे पुछा क्या हाल हैं- "मैने आमीर खान की फिल्म 3 idiots की तरह अपने दिल पर हाँथ रखा ओर फिल्मी style में बोला" ऑल इज वैल , ऑल इज वैल । मेरा दोस्त ये सुनकर हँसते हुए बोला ,तुने हिंदी का काम कर लिया क्या ? उसके मुहँ से बात सुनकर मेरे पैरो के नीचे से जमिन खिस्क गई , में ये बात सुनकर सन्न रह गया । मेरा दोस्त फ़ोन पर हेल्लो-हेल्लो बोल रहा था लेकिन ड़र के मारे मेरे मुहँ से आवाज ही नहीं निकल रही थी । 
मेरे कान में अब सोले फिल्म वाला dailoug गूँज रहा था-"अब तेरा क्या होगा कालिया" ।
फिर मेरे दोस्त का फोन कट गया ओर फोन कटते ही में खुशी के मारे उछल ने लगा । अब तू सोच रहा होगा कैसा पागल इंसान हैं टेनसन में हस रहा है-तो भाई में तूझे बता देना चाहता हूँ ,उस दिन sunday था तो मैनें अपना काम निपटा लिया था ' ओर वो हिंदी वाली teacher मेरी मम्मी थी । 😁
समझा लव्ड़े ?
🍉🍇

ध्यान से पढ़ने के लिए धन्यवाद bro please आगे share कर ओर अपने दोस्त का दिमाग चाट ।

नोट- अगर आपको ये story पसंद आई है तो please मुझे youtube पर भी support करें channel name ÷ kaise ho bc 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Indian boy sex with aunty hot story in hindi - Sex story

Mahatma Gandhi funny photo (2021) - Mahatma Gandhi memes - gandhiji memes

Mahatma gandhi top 35 Funny images